कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टैलेंटेड न्यू एज एक्टर्स में से एक हैं। वो अपनी फिल्मों में अपनी परफॉरमेंस से ऑडियंस का दिल जीत लेते हैं इसलिए हम सभी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। साल 2021 में तो कार्तिक की फिल्में आने की वाली है, इसी के साथ उन्होंने अगले साल, यानि 2022 की भी तैयारी कर ली है। हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए ये अनाउंस किया था के वो साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म, ‘सत्यनारायण की कथा’ में नज़र आएंगे।

इस अनाउंसमेंट को ज़्यादा समय भी नहीं हुआ था के बीते कल फ़िल्म के डायरेक्टर समीर विध्वंस और कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनाउंस किया के लोगों के सेंटीमेंट्स हर्ट ना हो, इसलिए फ़िल्म का टाइटल चेंज किया जा रहा है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! अब फ़िल्म का नाम सत्यनारायण की कथा से हटाकर कुछ और रखा जाएगा।

उन्होंने लिखा-

फ़िल्म का टाइटल एक ऐसी चीज़ होती है जो क्रिएटिव प्रोसेस के दौरान ऑर्गैनिकली आती है। भले ही ये पूरी तरह से अनइंटेंशनली हो, लेकिन फिर भी हमारी वजह से लोगों के सेंटीमेंट्स हर्ट ना हो इसलिए हमने हमारी हाल ही में अनाउंस की गई फ़िल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल चेंज करने का फैसला किया है। फ़िल्म के प्रड्यूसर और क्रिएटिव टीम भी इसके सपोर्ट में है। हम हमारी इस जर्नी के दौरान जल्द ही इस लव स्टोरी का नया टाइटल अनाउंस करेंगे।

यहाँ देखिये पोस्ट-

आपका क्या कहना है इस बारे में?