मोहित सूरी ने अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग फिर से की शुरू

Yashi Verma , 08 Jul 2021
Tara Sutaria and Arjun Kapoor (Source: Instagram | @tarasutaria and @arjunkapoor)
Tara Sutaria and Arjun Kapoor (Source: Instagram | @tarasutaria and @arjunkapoor)

मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स 2022 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। एक विलेन की शानदार कहानी, किरदार और सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की बेहतरीन एक्टिंग देखने के बाद हम सभी जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की एक विलेन रिटर्न्स का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

आपको बता दूँ, इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो गयी थी, इसका पहला स्केड्यूल जॉन और दिशा के साथ शूट किया गया था, वहीं दूसरा स्केड्यूल गोवा में किया गया था, हालाँकि कोविड की दूसरी लहर के चलते बाकी फिल्मों की तरह इसकी शूटिंग भी रोकनी पड़ी। लेकिन अब लॉकडाउन के नियमों में ढील दिए जाने के बाद, मोहित सूरी की इस फ़िल्म की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर दी गई है।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! मोहित सूरी ने अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ अपनी फिल्म के तीसरे स्केड्यूल की शूटिंग शूरु कर दी है। इस बात की जानकारी तारा ने अपने सोशल मीडिया पर मोहित की एक तस्वीर शेयर करते हुए दी।

यहाँ देखिये तस्वीर-

View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, एक विलेन रिटर्न्स का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा ) किया जा रहा है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी