बिगबॉस 14 में बहुत ही रोमैंटिक प्रपोज़ल देखने के बाद हम सभी राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हमारा ये इंतज़ार अब खत्म होने वाला है क्योंकि राहुल और दिशा 2 दिन बाद, यानि 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

जब से राहुल और दिशा ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी, तभी से हम उनकी शादी की एक एक डीटेल जानने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। हाल ही में हमें दिशा के बैचलरेट की तस्वीरें देखने को मिली थी, वहीं अब हमें दिशुल के हनीमून प्लान्स के बारे में पता चला है। राहुल ने ई-टाइम्स के साथ अपने हनीमून के बारे में बात की।

उन्होंने कहा-

मैं सोच रहा हूँ के हम हमारे हनीमून के लिए लोनावला जाएं, क्योंकि पैंडेमिक के चलते बाहर ट्रैवल नहीं कर सकते हैं। सीरियस नोट पर, हम कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं। हमें देखना पड़ेगा के फ्लाइट्स ऑपरेशनल हैं या नहीं और क्या हमें वीज़ा मिलेगा। हमने अभी जगह डिसाइड नहीं की है, क्योंकि हम शादी के बाद 1 हफ्ते हम रिलैक्स करना चाहते हैं और कुछ नहीं करना चाहते हैं। मुझे शादी के बाद अपने कुछ कमिटमेंट्स भी पूरे करने हैं इसलिए हम किसी चीज़ की जल्द बाज़ी नहीं कर रहे हैं। हम अपने हनीमून के लिए बाद में जाएंगे और जब भी जाएंगे हम यूरोप की कोई जगह, जैसे स्विट्ज़रलैंड या ऑस्ट्रिया जाएंगे।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?