शाहीर शेख ने बताया, वो पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के किरदार मानव को निभाने के लिए कैसे हुए राज़ी

Yashi Verma , 15 Jul 2021
Shaheer Sheikh, Ankita Lokhande, (Source: Instagram | @shaheersheikh)

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का शो, पवित्र रिश्ता एक ऐसा शो था जिसने ऑडियंस का दिल जीत लिया था। इस शो ने सुशांत और अंकिता को घर का नाम बना दिया और इसकी कहानी और किरदार हमेशा के लिए यादगार बन गए। अब ये शो एक बार फिर आने वाला है कर इस बार सुशांत सिंह राजपूत के कदमों पर चलकर शाहीर शेख मानव की भूमिका निभाने वाले हैं।

मानव के किरदार के लिए हाँ बोलना शाहीर के लिए आसान नहीं था। वो बहुत असमंजस में थे के वो कैसे एक ऐसा किरदार निभा लें जिसे सुशांत ने यादगार बनाया था। क्या लोग उन्हें इस किरदार में एक्सेप्ट करेंगे भी या नहीं? क्या वो ऑडियंस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे या नहीं? ये सभी सवाल शाहीर के मन में चल रहे थे। लेकिन हाल ही में शाहीर ने बताया के ऐसा क्या हुआ जिससे वो मानव का किरदार निभाने के लिए राज़ी हो गए। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में शाहीर ने इस बात का खुलासा किया।

उन्होंने कहा-

इससे पहले भी मैं ऐसी ही सिचुएशन में था जब मुझे सिद्धार्थ कुमार तिवारी की महाभारत में अर्जुन का रोल ऑफर हुआ था। और तब भी मुझे लगा था मैं ये नहीं कर पाऊंगा। क्योंकि इंडिया के महान योद्धा का किरदार निभाने जा रहा था और मुझसे बहुत सारी उम्मीदें रहेंगी। तब भी मैंने अपने आप से यही कहा के मैं कोशिश करे बिना हार नहीं मान सकता। और जब मेरे पास मानव का किरदार आया, मुझे लगा मैं फिर से उसी सिचुएशन में हूँ। उस शो से मैंने सीखा था के कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। तो, तभी मैंने हाँ बोलते हुए इस अपॉर्च्युनिटी के साथ जाने का फैसला किया।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी