संजय लीला भंसाली ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को लेकर बनाएंगे इंशाअल्लाह?

संजय लीला भंसाली ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को लेकर बनाएंगे इंशाअल्लाह?

Yashi Verma

संजय लीला भंसाली एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनकी फ़िल्मों का हम सभी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। उनकी फिल्मों की कहानी, गाने, कॉस्ट्यूम, सेट, सब कुछ बहुत ही बेहतरीन होता है। फिलहाल हमें भंसाली जी की जिस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है, वो है आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी। आपको बता दूँ, ये पहली बार है जब आलिया भंसाली जी के साथ काम कर रही हैं। हालांकि, इसके अलावा भी एक फ़िल्म में उनके साथ काम करने की खबर आ रही थी। मैं बात कर रही हूँ ‘इंशाल्लाह’ की।

2019 में ये खबर आई थी के संजय लीला भंसाली, आलिया और सलमान खान को लेकर इंशाअल्लाह बनाएंगे। हालाँकि क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई और फ़िल्म को शेल्व करना पड़ा। लेकिन अब खबर आ रही है के इंशाल्लाह को शुरू किया जाएगा और इस फ़िल्म को आलिया और ऋतिक रोशन के साथ बनाया जाएगा।

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली जी गंगूबाई की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर ध्यान दे सकते हैं। उन्होंने इंशाल्लाह को रिवाइव करने का सोचा है और इस मैच्योर लव स्टोरी में वो आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन को लेंगे। ऋतिक ने भी स्क्रिप्ट पढ़ ली है, जो उन्हें पसंद भी आई है, उन्होंने कुछ अल्टरेशन बताए हैं जिसपर भंसाली जी काम कर रहे हैं।

तो पढ़ा आपने? हम तो इस जोड़ी को साथ देखने के लिए और इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?