The Kapil Sharma Show, (Source: Instagram | @kapilsharma)
The Kapil Sharma Show, (Source: Instagram | @kapilsharma)

द कपिल शर्मा शो हम सभी के फ़ेवरेट शोज़ में से एक है। ये एक ऐसा शो है जो मुश्किल समय में भी हम सभी को हँसाते आया है और पैंडेमिक में भी लोगों की ज़िन्दगियों में पॉज़िटिविटी फैलाते आया है। हालाँकि कुछ समय पहले इस शो को बंद करना पड़ा था, लेकिन पूरी टीम ने ये वादा किया था के सो जल्द ही फिर हमें हँसाने आएंगे। और अब द कपिल शर्मा शो की टीम उस वादे को निभाने के लिए तैयार हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! द कपिल शर्मा शो जल्द ही एक बार फिर हमारी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आएगा। कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर पूरी टीम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी दी के उन्होंने इस नए सफर की शुरुआत कर दी है। कपिल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर तो नज़र आ ही रहे हैं, लेकिन उनके साथ इस तस्वीर में एक और मेंबर है जिन्होंने द कपिल शर्मा की टीम जॉइन कर ली है। मैं बात कर रही हूँ सुदेश लहरी की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! सुदेश जी ने द कपिल शर्मा शो जॉइन कर लिया है।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, सुदेश जी कॉमेडी की दुनिया का जाना माना नाम हैं और उनकी और कृष्णा की जोड़ी कॉमेडी के बेस्ट डुओ में से एक है।

यहाँ देखिये तस्वीर-

भई मैं तो इस शो के लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ, आपका क्या कहना है?