Karan Johar, (Source: Instagram | @karanjohar)
Karan Johar, (Source: Instagram | @karanjohar)

बिगबॉस 15 जैसे जैसे करीब आ रहा है वैसे वैसे इस शो को लेकर हमारी एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। एक्साइटमेंट हो भी क्यों ना, ये सीज़न पहले सभी सीज़न्स से अनोखा जो होने वाला है। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, बिगबॉस का ये सीज़न पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आएगा और बाद में टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आएगा।

बात करें बिगबॉस ओटीटी की, तो काफी समय से खबर आ रही थी के मेकर्स ने शो होस्ट करने के लिए रोहित शेट्टी और फराह खान समेत कईं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को अप्रोच किया है। हालाँकि इस बात को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं मिली थी। लेकिन आज फाइनली ये खुलासा हो चुका है के बिगबॉस ओटीटी कौन होस्ट करेगा। आपको बता दूँ, बिगबॉस ओटीटी और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जोहर होस्ट करेंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, हमारे फ़ेवरेट रिएलिटी शो को ओटीटी पर केजो होस्ट करने वाले हैं।

यहाँ देखिये-






View this post on Instagram












A post shared by Voot (@voot)

करण ने इस बारे में बात करते हुए कहा-

मेरी मम्मी और मैं बिगबॉस के बहुत बड़े फैन्स हैं और हम इसे एक भी दिन के लिए मिस नहीं करते। दर्शक होने के नाते ये शो मुझे अपने ढ़ेर सारे ड्रामे के साथ बहुत एंटरटेन करता है। कईं सालों से मैंने शोज़ होस्ट करना बहुत एन्जॉय किया है और बिगबॉस ओटीटी के साथ ये पक्का ओवर द टॉप होगा। मेरी मम्मी का सपना पूरा हो गया है। बिगबॉस ओटीटी बहुत सेंसेशनल और ड्रामेटिक होगा। मैं आशा करता हूँ के मैं अपने दोस्तों और ऑडियंस की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और वीकेंड का वार को कंटेस्टेन्ट्स के साथ अपने स्टाइल में मज़ेदार बनाऊंगा। इंतज़ार कीजिये।

ये खबर सुनने के बाद बिगबॉस को लेकर मेरी एक्साइटमेंट और बढ़ गयी है, आपका क्या कहना है?