Aly Goni and Jasmin Bhasin (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)
Aly Goni and Jasmin Bhasin (Source: Instagram | @jasminbhasin2806)

अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिगबॉस 14 के बाद से सभी के फ़ेवरेट कपल बन चुके हैं। लोगों को इन्हें साथ में तस्वीरों में देखना, साथ में पब्लिक अपियरेंसेस करते हुए देखना और साथ स्क्रीन पर देखना बहुत अच्छा लगता है। बात करें काम की, तो प्यार से जैसली कहलाए जाने वाले जैस्मिन और अली बिगबॉस के बाद 2 म्यूज़िक वीडियोज़ में काम कर चुके हैं।

उनका पहला म्यूज़िक वीडियो, ‘तेरा सूट’ काफी पैपी था और दूसरा म्यूज़िक वीडियो, ‘तू भी सताया जाएगा’ काफी इंटेंस और हार्ट ब्रेकिंग था। लेकिन अब जैस्मिन और अली एक और म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाले हैं। इस म्यूज़िक वीडियो का नाम ‘2 फ़ोन’ है और इसकी पहली झलक कुछ ही दिन पहले सामने आई थी। पहली झलक देखने के बाद हम सब इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। वेल, हमारा थोड़ा सा इंतज़ार आज खत्म हो चुका है, क्योंकि आज सामने आ चुका है जैसली के 2 फोन का टीज़र।

यहाँ देखिये-

नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए इस गाने का टीज़र काफी मज़ेदार लग रहा है। टीज़र देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी मोहल्ले के दो लवर्स की कहानी है।

अब इन दो प्रेमियों की कहानी में और क्या मज़ा और डांस होता है, ये देखने के लिए हम 29 जुलाई के इंतज़ार करते हैं क्योंकि इसी दिन ये गाना रिलीज़ होगा।