Rahul Vaidya, Jaan Kumar Sanu, (Source: Instagram | @colorstv)
Rahul Vaidya, Jaan Kumar Sanu, (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस का घर एक ऐसा घर है जिसमें नए दोस्त बनते भी हैं और दोस्तियाँ टूटती भी है। बिगबॉस 14 में भी हमने कईं ऐसे रिश्ते देखे। उन्हीं में से एक राहुल वैद्य और जान कुमार सानू का भी था। जान और राहुल शुरुआत में दोस्त थे लेकिन आगे जाकर उनकी दोस्ती भी दरार आ गई। हाल ही में राहुल की उनकी लेडी लव, दिशा परमार से शादी हुई, जिसमें बीबी 14 के कईं कंटेस्टेन्ट्स शामिल हुए थे, लेकिन उनकी शादी में जान नहीं आए थे।

हाल ही में जान ने इसी बारे में बात की। ज़ूम डिजिटल के साथ बातचीत में जान ने राहुल वैद्य की शादी का इनविटेशन ना मिलने के बारे में बात की। उन्होंने कहा के वो शादी में बुलाए ना जाने से बिल्कुल भी अपसेट नहीं थे और उन्होंने राहुल और दिशा को शुभकामनाएं भेजी। जान ने ये भी कहा के राहुल और दिशा की शादी बहुत ही खूबसूरत थी।

जान ने कहा के वो शादी में बुलाए ना जाने पर अपसेट नहीं है क्योंकि राहुल की अपनी गेस्ट लिस्ट होगी और वो इस बात को रिस्पेक्ट करते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा के अगर उन्हें शादी में बुलाया भी जाता तो भी वो नहीं जाते, क्योंकि जब वो बिगबॉस के घर में थे तब राहुल और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं था।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?