प्रिंस नरूला ने खतरों के खिलाड़ी के अगले सीज़न में पार्टिसिपेट करने के बारे में की बात

प्रिंस नरूला ने खतरों के खिलाड़ी के अगले सीज़न में पार्टिसिपेट करने के बारे में की बात

Yashi Verma
Prince Narula, (Source: Instagram | @princenarula)
Prince Narula, (Source: Instagram | @princenarula)

टैली टाउन में एक सेलेब्रिटी ऐसा है, जो रिएलिटी शो में जीत हासिल करने की किस्मत लिखवाकर आया है। ना सिर्फ किस्मत, बल्कि ये एक्टर जीत को हासिल करने के लिए उतनी ही मेहनत भी करता है। मैं बात कर रही हूँ प्रिंस नरूला की। प्रिंस ने सबसे पहले रोडीज़ के साथ अपनी जीत की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने स्पिलट्सविल जीता, फिर बिगबॉस और फिर नच बलिए। हालाँकि, एक रिएलिटी शो है जिसमें प्रिंस ने अभी तक पार्टिसिपेट नहीं किया। मैं बात कर ही हूँ खतरों के खिलाड़ी की।

प्रिंस के फैन्स उन्हें स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो में खतरों से खेलते हुए देखना चाहते हैं और हाल ही में प्रिंस ने इसी बारे में बात की। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में उन्होंने बताया, के उन्होंने अभी तक खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट क्यों नहीं किया, और क्या वो आगे जाकर पार्टिसिपेट करेंगे?

प्रिंस ने कहा-

मुझे पता है के अगर मैं खतरों के खिलाड़ी में जाता हूँ, तो मैं किसी को नहीं छोडूंगा। मैं सभी के लिए बहुत मुश्किल बना दूँगा, क्योंकि मुझे ये सब पसंद है और मुझे ऊँचाई, पानी या किसी चीज़ से डर नहीं लगता। मैं काफी सालों से ऑफर रिजेक्ट करते आ रहा हूँ, लेकिन अब मुझे लगता है ये कर लेना चाहिए।

इसी के साथ प्रिंस ने अपने फ्रेंड और खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेन्ट वरुण सूद को सपोर्ट किया और उनकी मस्क्युलर बॉडी की तारीफ की।

हम तो प्रिंस को खतरों के खिलाड़ी में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?