Kartik Aaryan, Alaya F, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @alayaf)
Kartik Aaryan, Alaya F, (Source: Instagram | @kartikaaryan, @alayaf)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ ही दिन पहले कार्तिक ने अनाउंस किया था के वो साजिद नडियाडवाला की फ़िल्म ‘सत्य नारायण की कथा’ में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म को अनाउंस किये ज़्यादा दिन भी नहीं हुए थे, के कार्तिक ने ये रिवील किया के वो हंसल मेहता की फ़िल्म ‘कैप्टन इंडिया’ कर रहे हैं। इन दो फिल्मों की अनाउंसमेंट के बाद कार्तिक के फैन्स बहुत खुश थे और उनकी ये खुशी डबल तब हो गई, जब ये पता चला के उनके फ़ेवरेट एक्टर एकता कपूर की फ्रेड में भी नज़र आने वाले हैं।

बात करें फ्रेडी की, तो खबरों की मानें तो इस फ़िल्म की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू हो चुकी है। अब भई शूटिंग शुरू हो गयी है तो हम सभी के मन में ये सवाल है, के आखिर इस फ़िल्म में कार्तिक के साथ कौनसी एक्ट्रेस नज़र आएंगी। और अब हमारे इस सवाल का जवाब मिल चुका है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रेडी में कार्तिक के साथ अलाया एफ नज़र आने वाली हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है के मेकर्स पहले दिन से ही अलाया के साथ बातचीत में थे और वो जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट साइन करके कार्तिक के साथ शूटिंग शुरू कर सकती हैं। इसी के साथ ये भी बताया गया है के इस रोल के लिए बहुत सी एक्ट्रेसेस के नाम डिस्कस हुए थे, लेकिन अलाया का ही नाम फाइनल किया गया।

तो पढ़ा आपने?

हम तो अलाया और कार्तिक की इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?