Nakuul Mehta, Disha Parmar, (Source: Instagram | @nakuulmehta, @dishaparmar)

टेलीविज़न शो बड़े अच्छे लगते हैं 2, टीवी पर आने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया ने अपने सोशल मीडिया पर लाइव आकर बताया, के उन्हें बड़े अच्छे लगते हैं ऑफर हुआ था, उन्होंने लुक टेस्ट भी दिया, हालाँकि वो कैरेक्टर से कनेक्ट नहीं कर पाईं इसलिए उन्होंने मना कर दिया। लाइव के बाद दिव्यांका ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया के इस शो में उनके अपोज़िट नकुल मेहता नज़र आने वाले थे। लेकिन नकुल और उनकी जोड़ी ऑफ लगती इसलिए उन्होंने शो ना करने का फैसला किया।

इस खबर के बाद हम सभी ये जानना चाह रहे थे के अगर दिव्यांका नहीं, तो कौनसी एक्ट्रेस नकुल के अपोज़िट नज़र आएंगी। और अब हमें इस बात का जवाब मिल चुका है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नकुल के अपोज़िट दिशा परमार नज़र आएंगी। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! नकुल और दिशा एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे।

आपको बता दूँ, इससे पहले नकुल और दिशा ने एक शो किया था, जिसका नाम ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा था। इस शो में नकुल और दिशा की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। और हम इन्हें एक बार फिर साथ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। आपका क्या कहना है?