Divya Agarwal, Pratik Sehajpal and Shamita Shetty, (Source: Voot)
Divya Agarwal, Pratik Sehajpal and Shamita Shetty, (Source: Voot)

साल के मोस्ट अवेटेड शो का पहला ओटीटी सीज़न कल से शुरू हो चुका है। अब तक तो आप सभी समझ गए होंगे के हम बिगबॉस ओटीटी की बात कर रहे हैं। इस शो के नाम की तरह इस बार के कंटेस्टेन्ट्स भी ओटीटी, यानि ओवर द टॉप हैं। बिगबॉस के हर सीज़न में हम लड़ाइयाँ तो देखते हैं, हालाँकि ऐसा बहुत कम होता है के कंटेस्टेन्ट्स के बीच पहले दिन ही लड़ाई हो जाए। लेकिन जैसा के मैंने कहा है इस सीज़न के कंटेस्टेन्ट्स ओवर द टॉप हैं तो उनका ओवर द टॉप झगड़ा भी शो के पहले दिन ही हो गया।

ये बात तो हमें प्रीमियर में ही देखने को मिल गई थी के प्रतीक सहजपाल काफी अग्रेसिव कंटेस्टेन्ट हैं। उनकी ऑलमोस्ट सभी कंटेस्टेन्ट्स से कहासुनी हुई और ये कहासुनी पहले ही दिन झगड़े में बदल गई। जो लोग बिगबॉस लाइव देख रहे होंगे, उन्हें पता होगा के प्रतीक की दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी से बहुत खतरनाक झगड़ा हुआ।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, प्रतीक की दिव्या और शमिता से खाने को लेकर लड़ाई हुई थी और ये लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई के बाद गालियों और पर्सनल कमैंट्स तक पहुँच गई। अब भई ये तो सिर्फ पहला दिन था, अब देखना ये है के ये ड्रामा और कितना ज़्यादा बढ़ता है।