Divya Agarwal, Sidharth Shukla, (Source: Instagram | @divyaagarwal_official, @realsidharthshukla)
Divya Agarwal, Sidharth Shukla, (Source: Instagram | @divyaagarwal_official, @realsidharthshukla)

बिगबॉस ओटीटी 8 अगस्त से शुरू हो चुका है और उसके साथ शुरू हो चुका है ढ़ेर सारा ड्रामा। हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेन्ट्स की पर्सनालिटी और नेचर काफी अलग हैं। इन्हीं में से एक कंटेस्टेन्ट दिव्या अग्रवाल भी है। दिव्या को ऐस ऑफ स्पेस, स्प्लिट्सविला और उनके म्यूज़िक वीडियोज़ के बाद हम बिगबॉस ओटीटी में देख रहे हैं।

क्योंकि दिव्या दो रिएलिटी शोज़ ऑलरेडी कर चुकी हैं इसलिए सब उनकी असली पर्सनालिटी जानते हैं। पर्सनालिटी के साथ हम दिव्या के बारे में काफी कुछ जानते हैं, लेकिन एक चीज़ जो हमें नहीं पता, वो ये है के दिव्या को बिगबॉस के किस एक्स कंटेस्टेन्ट के गेम ने इंस्पायर किया।

बिगबॉस के घर में जाने से पहले हमने दिव्या से यही सवाल किया और उन्होंने इसका जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का नाम लिया।

उन्होंने कहा-

मुझे 100 परसेंट रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का गेम अच्छा लगा। दोनों बहुत ही रियल थे। सिद्धार्थ शुक्ला तो और ही ज़्यादा रॉ और अनफिल्टर्ड थे तो मुझे काफी इंस्पायरिंग लगी उनकी जर्नी। उन्होंने मुझे एक चीज़ सिखाई है के जो भी तुम हो, हो, और उसमें तुम कुछ नहीं कर सकते और तुम दुनिया के लिए अपने आप को नहीं बदल सकते। तो ये मैंने उनसे सीखा है और मैं रश्मि और सिद्धार्थ दोनों के गेम से कुछ पॉइंट्स लेना चाहूंगी।

तो पढ़ा आपने?

अब देखना ये है के बिगबॉस में दिव्या का गेम कैसा रहता है।