Disha Parmar, Nakuul Mehta, Shaheer Sheikh and Erica Fernandes, (Source: @sonytvofficial, @iam_ejf)
Disha Parmar, Nakuul Mehta, Shaheer Sheikh and Erica Fernandes, (Source: @sonytvofficial, @iam_ejf)

इंडियन टेलीविज़न के कुछ शोज़ ऐसे होते हैं, जो लोगों के दिलों में कुछ इस कदर बस जाते हैं के सालों तक सभी को याद रहते हैं। ऐसा ही एक शो बड़े अच्छे लगते हैं भी था। इस शो की कहानी से लेकर राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी और राम और प्रिया के किरदार तक सभी चीज़ो ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था। इसलिए जब हाल ही में ये अनाउंसमेंट हुई के एकता कपूर बड़े अच्छे लगते हैं 2 ला रही हैं और इस शो में नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी नज़र आने वाली है तो हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था।

अनाउंसमेंट के बाद से ही हम सब इस शो के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हालाँकि अब हमारी खुशी मिक्स्ड फीलिंग्स में बदल चुकी है, क्योंकि खबरों की मानें तो बड़े अच्छे लगते हैं 2, टीवी पर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 की जगह लेने वाला है। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स की मानें, तो क्योंकि शाहीर शेख़ और एरिका फर्नांडिस का ये शो उतना अच्छा नहीं कर पा रहा है जितने की उम्मीद थी, और ना ही टीआरपी इतनी अच्छी है, इसलिए मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला किया है। और इसलिए टीवी पर कुछ रंग की जगह बड़े अच्छे लगते हैं 2 लेगा।

तो पढ़ा आपने? जहाँ हम बड़े अच्छे लगते हैं 2 के आने से खुश हैं, वहीं कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में एरिका और शाहीर को साथ ना देख पाने की वजह से दुखी भी हैं।

आपका क्या कहना है?