Gauahar Khan, Pratik Sehajpal, (Source: Instagram | @gauaharkhan, @pratiksehajpal)
Gauahar Khan, Pratik Sehajpal, (Source: Instagram | @gauaharkhan, @pratiksehajpal)

गौहर खान बिगबॉस 7 की विनर के साथ साथ फेयर गेम खेलने के लिए भी जानी जाती हैं। उनका फेयर गेम हमें सीज़न 7 में तो देखने को मिला ही था, उसी के साथ पिछले सीज़न, यानि बिगबॉस 14 में जब गौहर तूफानी सीनियर बनकर आई थी तब भी गौहर ने सही गेम खेला था। गौहर बिगबॉस के हर सीज़न को फॉलो करते आई हैं और वो हर सीज़न के कंटेस्टेन्ट्स और गेम को लेकर भी अपने ओपिनियन देते आई हैं। हाल ही में उन्होंने बिगबॉस ओटीटी के बारे में भी बात की।

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में गौहर ने कहा के इस सीज़न में सब प्रतीक सहजपाल को विलेन के रूप में पोट्रे कर रहे हैं और वुमन कार्ड भी प्ले कर रहे हैं।

उन्होंने कहा-

प्रतीक को दिव्या और रिद्धिमा ने गाली दी और शमिता ने भी उसे हार्श चीज़ें बोली, लेकिन प्रतीक ने अभी तक किसी को एक भी गाली नहीं दी। ना ही किसी की फैमिली के बारे में कुछ कहा है। मुझे पता है ये किसी का नेचर जज करने के लिए बहुत जल्दी है और वो भी एक हफ्ते की परफॉरमेंस में, लेकिन वो अच्छा कर रहा है। एपिसोड्स में कईं बार करण नाथ ने उससे कहा है के बदतमीज़ी कम कर, आवाज़ कम कर, लेकिन लड़की तो उतना ही चीख रही है, उसे तो कोई कुछ नहीं बोल रहा। तो मुझे ये बहुत सिली लगता है।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?