कंगना रनौत की फ़िल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

कंगना रनौत की फ़िल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

Yashi Verma
Kangana Ranaut (Source: Instagram | @kanganaranaut)
Kangana Ranaut (Source: Instagram | @kanganaranaut)

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक है। वो अपनी हर फ़िल्म में अपने परफॉरमेंस से हम सभी का दिल जीतते आई हैं, इसलिए हम उनके नए प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। फिलहाल हमें कंगना की जिस फ़िल्म का इंतज़ार है, वो है थलाइवी।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, थलाइवी दिवंगत जयललिता की ज़िंदगी पर आधारित है। थलाइवी में जयललिता जी की ज़िंदगी के अलग अलग पहलुओं को दर्शाया गया है, जिसे देखने का हम सभी काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं। आपको बता दूँ, ये फ़िल्म 23 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, हालाँकि इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। लेकिन फिकर नॉट, हमारा ये इंतज़ार भी खत्म होने वाला है, क्योंकि आज जयललिता जी का किरदार निभा रही बेहतरीन एक्ट्रेस, कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर ये अनाउंस किया के उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, कंगना रनौत ने पोस्ट किया-

“इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी केवल बड़ी स्क्रीन पर देखने लायक है! मार्ग प्रशस्त करें, #Thalaivii के लिए क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है, एक ऐसी जगह जहां वह हमेशा से रही है! थलाइवी 10 सितंबर आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में! “

यहाँ देखिये-

हम तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?