Nishant, Muskaan, Shamita and Raqesh, (Source: Voot)
Nishant, Muskaan, Shamita and Raqesh, (Source: Voot)

बिगबॉस ओटीटी में हमें हर रोज़ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिससे व्यूअर्स एंटरटेन भी हो रहे हैं। बात करें डेली अपडेट्स की, तो बीते कल हमें बिगबॉस के घर में वो टास्क देखने को मिला जिससे सभी घर वाले घबराते हैं। मैं बात कर रही हूँ नॉमिनेशंस के टास्क की।

कल बिगबॉस ने घरवालों को एक बहुत ही अनोखा टास्क दिया। इस टास्क में कंटेस्टेन्ट्स को जोड़ियों में कन्फेशन रूम में जाना था और पहली जोड़ी को एक ऐसा नाम लिखना था जिसे वो नॉमिनेशंस से सेफ करना चाहते हैं और उससे अगली जोड़ी अगर लिखे हुए नाम से सहमत हैं तो उन्हें वो नाम लिखे रहने देना था, अगर नहीं है तो फाड़ देना था।

इस टास्क में सबसे पहले दिव्या अग्रवाल और ज़ीशान खान गए, जिन्होंने निशांत भट्ट और मुस्कान जट्टाना का नाम लिखा। दूसरे पर शमिता शेट्टी और राकेश बापट गए, जिन्होंनें ये नाम फाड़ दिया। तीसरे पर प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन गए, जिन्होंने फिर मुस्कान और निशांत का नाम लिख दिया। चौथे पर मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह गए जिन्होंने ये नाम लिखे रहने दिया। आखिर में निशांत और मूस गए जिन्होंने अपना नाम लिखे रहने दिया और इस तरह वो नॉमिनेशंस से सेफ हो गए।

निशांत और मूस के बाद शमिता और राकेश की जोड़ी को भी जनता ने सेफ कर लिया। और इस तरह इस हफ्ते जो नॉमिनेशंस से बच गए हैं वो हैं मूस, निशांत, राकेश और शमिता।