Zeeshan Khan, (Source: Instagram | @theonlyzeeshankhan)
Zeeshan Khan, (Source: Instagram | @theonlyzeeshankhan)

बिगबॉस ओटीटी के घर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ज़ीशान खान, जिन्हें इस सीज़न का सबसे एंथुसीएस्टिक कंटेस्टेन्ट माना जाता है, वो बिगबॉस के घर से निष्कासित हो चुके हैं। दरअसल हुआ यूँ, के दिन के दूसरे भाग में आगे बढ़ते हुए, जैसे ही बिग बॉस ने अगला बॉस मैन और बॉस लेडी चुनने के लिए ‘रेड फ्लैग’ नामक कार्य की घोषणा की, घर का पूरा माहौल काफी बदल गया। ‘रेड फ्लैग’ टास्क में, बॉस मैन और लेडी, जीशान और दिव्या अग्रवाल के पास ये पावर थी, के अगर घरवाले बॉस मैन और लेडी द्वारा बनाए गए नियमों का पालन नहीं करते है तो वो उन्हें रेड फ्लैग दे सकते हैं।

ये टास्क 4 घंटे तक चलने वाला था, लेकिन पहले ही घंटे में चीजें हाथ से निकल गईं। बिगबॉस ओटीटी हाउस में पुराने दुश्मन, ज़ीशान और प्रतीक सहजपाल के बीच इस वजह से लड़ाई हो गई क्योंकि प्रतीक उस बात से सहमत नहीं था जो बॉस मैन ने कही थी। कहा सुनी से काम नहीं चला तो दोनों ने एक दूसरे से खींचा तानी करके रेड फ्लैग छीनना शुरू कर दिया और ये लड़ाई फिज़िकल फाइट बन गई।

जब लड़ाई चल रही थी, घरवाले कहीं भूल गए थे के वो बिगबॉस ओटीटी हाउस में थे और जैसा कि हम सभी जानते हैं, बिगबॉस शारीरिक झगड़े का मनोरंजन बिल्कुल नहीं करते हैं, इसलिए बिगबॉस ने ज़ीशान को घर से निष्कासित करने का फैसला किया।

यहाँ देखिये वीडियो-






View this post on Instagram












A post shared by Voot (@voot)






View this post on Instagram












A post shared by Voot (@voot)

तो देखा आपने?

घर से बेघर होने के बाद ज़ीशान ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनकी बॉडी पर भी चोट के निशान नज़र आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ज़ी ने कुछ नहीं लिखा, बस हाथ जोड़ने वाली इमोजी डाली।

यहाँ देखिये-

इस पोस्ट के बाद और बिगबॉस के फैसले के बाद बहुत से लोगों का ये मानना है के ज़ीशान को बाहर निकालना फेयर नहीं था।

आपका क्या कहना है₹?