प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन बने बिगबॉस ओटीटी के नए बॉस मैन और बॉस लेडी

प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन बने बिगबॉस ओटीटी के नए बॉस मैन और बॉस लेडी

Yashi Verma
Neha Bhasin and Pratik Sehajpal, (Source: Voot)
Neha Bhasin and Pratik Sehajpal, (Source: Voot)

आज बिगबॉस ओटीटी का 18वा दिन था और आज के दिन की शुरुआत हुई अगले बॉस मैन और बॉस लेडी को चुनने के कार्य के साथ। नहीं, नहीं, यह उतना आसान नहीं है जितना आप सोचते हैं! जनता को दो कनेक्शन्स चुनने थे, जिन्हें वो बॉस मैन और बॉस लेडी का दावेदार बनाना चाहते हैं। और उन्होंने प्रतीक सहजपालनेहा भसीन और अक्षरा सिंहमिलिंद गाबा की जोड़ियों को दावेदार के रूप में चुना।

बिग बॉस ने घोषणा की, के चुने गए दो दावेदारों को ‘खुनखार भेदिया’ नामक एक कार्य करना होगा, जिसमें दोनों दावेदारों को ब्लॉक्स का उपयोग करके एक पिरामिड बनाना होगा। कुल मिलाकर, चार राउंड थे, और, प्रत्येक राउंड में, किन्हीं दो हाउसमेट्स को एक टीम के पिरामिड को तोड़ना था, सभी चार राउंड में इसका पालन किया जाना था। हालांकि टास्क के दौरान शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, मुस्कान जट्टाना और दिव्या अग्रवाल ने फेयर खेलने की पूरी कोशिश की, लेकिन सभी कंटेस्टेन्ट्स ने दिव्या के अगेंस्ट गैंगअप कर लिया।

बहुत सारी धक्का मुक्की, झगड़ों और गैंगअप करने के बाद घरवालों ने नेहा और प्रतीक को अगला बॉस मैन और बॉस लेडी घोषित किया। घरवालों के ये फैसला मिलिंद को अनफेयर लगा और उन्होंने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया और बिग बॉस से शो से बाहर निकलने के लिए मुख्य द्वार खोलने के लिए कहा।

क्या आपको घरवालों का ये फैसला सही लगा?