Pratik Sehajpal, Ridhima Pandit, Divya Agarwal, (Source: Instagram | @pratiksehajpal, @ridhimapandit, @divyaagarwal_official)
Pratik Sehajpal, Ridhima Pandit, Divya Agarwal, (Source: Instagram | @pratiksehajpal, @ridhimapandit, @divyaagarwal_official)

बिगबॉस का ये सीज़न, यानि बिगबॉस ओटीटी हर सीज़न से काफी अलग है। इस सीज़न में पहले ही दिन से झगड़े शुरू हो गए थे, तो अब हमें हर दिन देखने को मिल रहे हैं। घर का पहला झगड़ा प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल के बीच हुआ था। आपको बता दूँ, दिव्या और प्रतीक एक साथ एस ऑफ स्पेस में थे, जहाँ उन्होंने एक दूसरे को भाई बहन बनाया था। हालाँकि, प्रतीक का ये मानना था के दिव्या ने वो रिश्ता नहीं निभाया और इसलिए उन्होंने दिव्या को पहले ही दिन सुनाना शुरू कर दिया।

दिव्या भी चुप नहीं रही और उन्होंने प्रतीक को गाली दी। यजे झगड़ा पहले दिन ऐसा आगे बढ़ा के ये आज तक चल रहा है। हालाँकि, संडे का वार के एक एपिसोड में होस्ट करण जोहर ने ये कहा था के प्रतीक और दिव्या झगड़ा करने की प्लानिंग बाहर से करके आए हैं। इस बात को सुनकर सभी घर वाले शॉक्ड रह गए थे। हाल ही में एलिमिनेटेड कंटेस्टेन्ट, रिद्धिमा पंडित ने इस बात का जवाब दिया।

टैली चक्कर के साथ बातचीत में रिद्धिमा ने इस बात का जवाब दिया, के क्या उन्हें लगता है के प्रतीक और दिव्या की लड़ाई प्लांड है। उन्होंने कहा के ये विश्वास करना मुश्किल है के वो सब बाहर से प्लान करके आए हैं और उन्हें नहीं लगता के ऐसा कुछ है।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या मानना है इस बारे में?