नेहा भसीन के पति समीरुद्दीन ने प्रतीक सहजपाल के साथ उनके कनेक्शन के बारे में की बात

नेहा भसीन के पति समीरुद्दीन ने प्रतीक सहजपाल के साथ उनके कनेक्शन के बारे में की बात

Yashi Verma
Neha Bhasin and Pratik Sehajpal, (Source: Voot)

बिगबॉस के हर सीज़न में बहुत सी जोड़ियाँ बनती है,उनमें से कुछ जोड़ी तो सिर्फ दोस्तों की होती है, वहीं कुछ के बीच दोस्ती से कुछ ज़्यादा होता है। बात करें इस सीज़न, यानि बिगबॉस ओटीटी की, तो इस सीज़न में जोड़ियाँ बनना लाज़मी था, क्योंकि ये सीज़न ही कनेक्शन्स का है। इस सीज़न में बनी सभी जोड़ियों में से जोड़ी प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन की भी है।

प्रतीक और नेहा शो की शुरुआत से ही दोस्त थे, और बाद में जाकर इन दोनों ने एक दूसरे के साथ कनेक्शन बनाया। इन दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है और दोनों एक दूसरे को समझते भी हैं और एक दूसरे से लड़ते भी हैं। शो में कईं लाग इन्हें पति पत्नी भी बोल चुके हैं। नेहा और प्रतीक के इस कनेक्शन को देखकर बहुत लोग जानना चाह रहे थे के उनके पति इस बारे में क्या बोलेंगे। और हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में नेहा के पति समीरुद्दीन प्रतीक के साथ उनके कनेक्शन पर बात की।

उन्होंने कहा-

मुझे पसंद है उनका कनेक्शन। लगातार मस्ती, मज़ाक, एक दूसरे को प्रैंक करना, एक दूसरे के साथ कम्पीट करना, एक दूसरे को हग करना, शांत करना, दिल की बातें करना, फ़्लर्ट करना, बिल्कुल स्कूल के बच्चों की तरह। यहाँ तक की अभी भी जब वो अपने स्कूल के दोस्तों से मिलती है तो ऐसी ही रहती है। दोनों एक दूसरे को कैंडिड पर्सपेक्टिव देते हैं, शांत करते हैं, एक दूसरे की गलतियाँ बताते हैं। ऐसा लगता है जैसे दोनों एक दूसरे को बहुत पहले से जानते हों।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?