बिगबॉस ओटीटी: मिलिंद गाबा ने अक्षरा सिंह और उन्हें टारगेट किये जाने वाली बात पर किया रिएक्ट

बिगबॉस ओटीटी: मिलिंद गाबा ने अक्षरा सिंह और उन्हें टारगेट किये जाने वाली बात पर किया रिएक्ट

Yashi Verma

बिगबॉस ओटीटी के इस संडे का वार में हमें ढ़ेर सारा ड्रामा देखने को मिला। होस्ट करण जोहर ने तो कंटेस्टेन्ट्स से बात की ही, उसी के साथ जनता ने भी घरवालों से सवाल पूछे। इस सवाल जवाब के सिलसिले में जिस कंटेस्टेन्ट से सबसे ज़्यादा सवाल पूछे गए वो थी अक्षरा सिंह। अक्षरा से लोगों ने नेहा भसीन को लेकर उनके कमेंट पर सवाल किए, उन्होंने इन सवालों के जवाब भी दिए, हालाँकि अक्षरा ने घर से बेघर होने के बाद ये खुलासा किया के सवाल पूछने वालों में से ज़्यादा लोग शो की टीम के ही थे।

अक्षरा की इस बात के बाद फैन्स भी कन्फ्यूज़ हो गए और लोगों के मन में ये सवाल उठने लगा के क्या मिलिंद गाबा औए अक्षरा सिंह का एविक्शन अनफेयर था? हाल ही में मिलिंद ने इस बात का जवाब दिया। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में मिलिंद ने अक्षरा की बात पर रिएक्ट किया।

उन्होंने कहा-

"मैं श्योर हूँ के अक्षरा को कुछ पता चला होगा तभी उन्होंने ये क्लेम किया है। क्योंकि ऑडियन्स ने संडे का वार में मुझसे जो सवाल किए, उससे मुझे भी टार्गेटेड फील हुआ। हमें एविक्शन से पहले ही टारगेट किया गया था। लेकिन उस समय मुझे ऐसा लग रहा था के अगर ये हमारे साथ हो रहा है तो हम बाहर नहीं जाएंगे। क्योंकि ये पैटर्न है, जिसके बारे में बात होती है वो शो में रहता है। लेकिन इतनी बैशिंग होने के बाद जब हमारा नाम लिया गया तो मुझे बहुत अनफेयर लगा।"

तो पढ़ा आपने?

मिलिंद और अक्षरा के एविक्शन के बारे में आपका क्या कहना है?