अक्षय कुमार की फ़िल्म 'बेल बॉटम' 16 सितंबर को होगी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़

अक्षय कुमार की फ़िल्म 'बेल बॉटम' 16 सितंबर को होगी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़

Yashi Verma

कोविड-19 ने हम सभी की ज़िन्दगियों के साथ साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी बहुत गहरा असर पहुँचाया है। थिएटर्स पूरी तरह से ना खुलने की वजह से बहुत से मेकर्स डिजिटल प्लैटफॉर्म्स का सहारा अपना रहे,वहीं बहुत से मेकर्स अपनी फिल्मों को थिएटर्स में ही रिलीज़ कर रहे हैं। ऐसी ही एक फ़िल्म जो काफी समय से ओटीटी एयर थिएटर्स के बीच झूल रही थी वो है अक्षय कुमार की बेल बॉटम।

बेल बॉटम अपनी रिलीज़ को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। पहले ये फ़िल्म मई में रिलीज़ होने वाली थी, हालाँकि पैंडेमिक की वजह से ऐसा हो नहीं सका। बाद में बेल बॉटम को अगस्त में थिएटर्स में रिलीज़ करने का फैसला किया गया, लेकिन ये भी नहीं हो पाया। पर अब फाइनली अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर और हूमा कुरेशी की फ़िल्म को रिलीज़ डेट मिल चुकी है। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया के उनकी फ़िल्म 16 सितंबर को ऐमज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ होगी। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! बेल बॉटम ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है।

अक्षय ने लिखा-

आपका मंडे मिशन: ट्रेलर देखना और गुरुवार का रिमाइंडर लगाना है। डेडलाइन आज सनसेट तक की है।

यहाँ देखिये ट्वीट-

अक्षय ने फ़िल्म के रिलीज़ की एक्साइटमेंट शेयर करते हुए कहा-

सिनेमाघर शुरू होने के बाद, इस कहानी को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक ले जाने का समय आ गया है, और इसके लिए बेल बॉटम को ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने से बेहतर तरीका और क्या हो सकता है; 240+ देशों और क्षेत्रों की पहुंच के साथ, मुझे उम्मीद है कि एक अनसंग हीरो की यह कहानी दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचेगी।

रंजीत तिवारी द्वारा डायरेक्ट और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रड्यूस की गई इस फ़िल्म के लिए हम तो बहुत एक्साइटेड हैं, आपका क्या कहना है?