बिगबॉस ओटीटी में आया इमोशन्स का रोलर कोस्टर, कंटेस्टेन्ट्स मिले अपने घरवालों से

बिगबॉस ओटीटी में आया इमोशन्स का रोलर कोस्टर, कंटेस्टेन्ट्स मिले अपने घरवालों से

Yashi Verma

बिगबॉस में आने के बाद सभी कंटेस्टेन्ट्स का एक घर और एक अलग परिवार हो जाता है। ये घर बिगबॉस का घर होता है और परिवार बिगबॉस के घरवाले। इन्ही घरवालों के बीच प्यार, दोस्ती झगड़े सब कुछ होते हैं। रिएलिटी शो के परिवार के बाद भी कंटेस्टेन्ट्स अपने रियल परिवार को बहुत मिस करते हैं और पहले दिन से ही अपनी फैमिली और फ्रेंड्स से मिलने की इच्छा रखते हैं। और उन्हें मिलने का मौका मिलता है फ्रीज़ टास्क में।

बिगबॉस ओटीटी में भी कंटेस्टेन्ट्स फ्रीज़ टास्क का काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे और सभी का ये इंतज़ार खत्म हुआ जब बिगबॉस ने इस टास्क की घोषणा की। सबसे पहले तो हमने दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का प्यारा सा रियूनियन देखा, जिसे देखकर हम सभी की आँखों में आँसू आ गए। प्रतीक सहजपाल से मिलने उनकी बहन प्रेरणा आई, जिन्होंने प्रतीक और नेहा भसीन की दोस्ती में एक पतली लाइन खींचने को कहा। वहीं, नेहा की बहन राशि भसीन ने उनकी दोस्ती को सराहा।

राकेश बापट की भांजी, ईशा उनसे मिलने आई और उन्होंने शमिता शेट्टी के साथ उनके बॉन्ड पर और गेम पर बात की। शमिता से मिलने उनकी मम्मी आई और माँ बेटी के रीयूनियन को देखकर सभी की आँखें भर आई।

सच कहूँ तो कंटेस्टेन्ट्स को अपने घरवालों से करीब लाने का ये टास्क मुझे बहुत अच्छा लगता है और मैं हर सीज़न में इसका इंतजार करती हूँ।