एविक्टेड कंटेस्टेन्ट मुस्कान जट्टाना ने कहा, उन्हें लगता है बिगबॉस ओटीटी के मेकर्स नेहा भसीन को 'एक्स्ट्रा इम्पॉर्टेन्स' दे रहे हैं

एविक्टेड कंटेस्टेन्ट मुस्कान जट्टाना ने कहा, उन्हें लगता है बिगबॉस ओटीटी के मेकर्स नेहा भसीन को 'एक्स्ट्रा इम्पॉर्टेन्स' दे रहे हैं

Yashi Verma

बिगबॉस ओटीटी का फिनाले जैसे करीब आते जा रहा है, वैसे वैसे विनर का नाम जानने के लिए हमारी एक्साइटमेंट बढ़ते जा रही है। हम सभी ये जानने का इंतज़ार कर रहे हैं के बिगबॉस ओटीटी का पहला सीज़न जीतकर बिगबॉस 15 के घर में कौन प्रवेश करने वाला है। बात करें एलिमिनेशन की, तो बीते संडे का वार में हमने देखा के मुस्कान जट्टाना घर से बेघर हो चुकी हैं।

मुस्कान के जाने से उनके फैन्स काफी दुखी हैं और दुखी हो भी क्यों ना, मुस्कान सभी को काफी एंटरटेन जो कर रही थी। घर से बाहर आने के बाद मुस्कान से घर को लेकर और कंटेस्टेन्ट्स को लेकर अपने पॉइंट ऑफ व्यू बताए। उन्होंने ये भी कहा के उन्हें लगता है बिगबॉस के मेकर्स नेहा भसीन को एक्स्ट्रा इम्पॉर्टेन्स दे रहे हैं। इंडिया फ़ोरम्स के साथ बातचीत में मूस ने इस बारे में अपने विचार रखे।

उन्होंने कहा-

जो मुझे पता है और जो मैं पढ़ रही हूँ उससे मुझे लग रहा है के फैन्स ने मुझे शो में बहुत पसंद किया, वहीं नेहा के बारे में उनका कुछ और कहना था। मुझे लगता है के मेकर्स नेहा को कुछ ज़्यादा ही इम्पॉर्टेन्स दे रहे हैं। मुझे लगता है के मैं उन्हें बोल दूँ के उसी को ट्रॉफी देदो क्योंकि हमेशा सब उसी के बारे में होता है और मैं रीज़न नहीं समझ पाती हूँ। जो भी हो, मेकर्स को पता है उन्हें बिगबॉस ओटीटी में क्या दिखाना है और इसलिए नेहा बच गई है।

अब ये तो आने वाले हफ्ते में पता चलेगा के नेहा को ट्रॉफी मिलती है या नहीं।