कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता से अपने झगड़े के बारे में की बात, कहा 'मैं अपने मामा मामी से प्यार करता हूँ और माफी चाहता हूँ'

कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता से अपने झगड़े के बारे में की बात, कहा 'मैं अपने मामा मामी से प्यार करता हूँ और माफी चाहता हूँ'

Yashi Verma

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक काफी समय से पर्सनल रीज़न्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये बात किसी से छुपी नहीं है के गोविंदा और उनकी वाइफ सुनिता अहुजा के रिश्ते, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ठीक नहीं है। कृष्णा ने कईं बार कहा के के उन्हें पता नहीं के उनके मामा उनसे अपसेट क्यों है। हाल ही में गोविंदा और उनकी वाइफ कपिल शर्मा शो में आए थे। शो खत्म होने के बाद सुनीता जी ने कहा के वो ज़िन्दगी में कभी कृष्णा का मुँह देखना नहीं चाहेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने अपनी मामी की इस बात पर रिएक्ट किया। स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में कृष्णा ने कहा के उनकी मामी ने जो भी कहा उससे वो अपसेट थे लेकिन अब उन्हें लगता है के उनके मामा मामी उनसे प्यार करते हैं इसलिए इतना गुस्सा हैं।

कृष्णा ने आगे कहा-

मुझे पता है वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं, नहीं तो वो इतना गुस्सा क्यों होते मुझसे। ये शब्द सिर्फ माँ बाप ही कह सकते हैं जब वो अपने बच्चों से गुस्सा होते हैं। मैं चाहता हूँ के आप ये लिखो: मैं आपसे प्यार करता हूँ मामा मामी। मैं उनसे माफी चाहता हूँ। मैंने कईं बार कोशिश की है, लेकिन वो मेरी माफी एक्सेप्ट नहीं कर रहे।

इसके आगे कृष्णा ने कहा के उन्हें नहीं पता के उनके मामा मामी उनकी माफी क्यों एक्सेप्ट नहीं कर रहे। इसके आगे कृष्णा ने कहा के उनके मामा मामी उनके पेरेंट्स की तरह है और ये बात उन्हें बहुत दुखी करती है के उनके बीच सब ठीक नहीं है।