बिगबॉस ओटीटी में नेहा भसीन का हुआ मिड वीक एविक्शन

बिगबॉस ओटीटी में नेहा भसीन का हुआ मिड वीक एविक्शन

Yashi Verma

बिगबॉस के हर सीज़न में हमें बहुत से ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिलते हैं। ये सीज़न भी कुछ ज़्यादा अलग नहीं है क्योंकि बिगबॉस ओटीटी में भी हमें ढ़ेर सारे ट्विस्ट्स, टर्न्स और ड्रामा देखने को मिल रहा है।

हाल ही में शो में कंटेस्टेन्ट्स के घरवाले आए, जिससे पूरे घर में खुशी और इमोशन्स की बहार छा गई। फैमिली के आने के बाद घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें मीडिया ने घरवालों से अपने सवाल पूछे। इन सभी चीजों के बाद बीते कल शो में मिड वीक एविक्शन हुआ और इस मिड वीक एविक्शन में कंटेस्टेन्ट एविक्ट हो चुकी हैं वो हैं नेहा भसीन

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! नेहा बिगबॉस ओटीटी के घर से एविक्ट हो चुकी हैं। आपको बता दूँ, बिगबॉस ने सबसे पहले टॉप 4 कंटेस्टेन्ट्स, यानि दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी का नाम लिया। बाद में उन्होंने बताया के राकेश बापट और नेहा में से कोई एक घर जाएगा। और आखिर में दोनों में से जो एविक्ट हुआ वो नेहा थी।

नेहा के जाने के बाद शमिता और प्रतीक काफी इमोशनल हुए।

तो नेहा के बाद जो टॉप 5 कंटेस्टेन्ट्स बन चुके हैं वो हैं दिव्या, निशांत, प्रतीक, शमिता और राकेश। अब देखना ये है के इन पाँचों कंटेस्टेन्ट्स में से ट्रॉफी कौन ले जाता है।