अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता बॉयकॉट करने वाले ट्रेंड पर किया रिएक्ट

अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता बॉयकॉट करने वाले ट्रेंड पर किया रिएक्ट

Yashi Verma

टेलीविज़न के कुछ शोज़ ऐसे होते हैं जो खत्म होने के बाद भी लोगों के दिलों में छाप छोड़ जाते हैं। ऐसा ही एक शो पवित्र रिश्ता भी था। इस शो में मानव और अर्चना की कहानी ने हम सभी का दिल छू लिया था और हम सभी को सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के रूप में एक प्यारी सी जोड़ी दे दी थी।

पवित्र रिश्ता को खत्म हुई काफी समय हो गया था और हम सभी इस शो को बहुत मिस कर रहे थे, इसलिए जब मेकर्स ने ये अनाउंस किया के वो शाहीर शेख और अंकिता के साथ पवित्र रिश्ता 2 लाने वाले हैं, तो हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था। हाल ही में पवित्र रिश्ता 2 आ चुका है और हम सभी को अंकिता और शाहीर की केमिस्ट्री और शो की कहानी काफी पसंद आई। हालाँकि बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर इस शो को बॉयकॉट करने का कहा। कुछ लोगों का मानना है के सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता है और इसलिए वो ये शो नहीं देखेंगे। और अब शो की लीडिंग लेडी, अंकिता ने बॉयकॉट करने वाली बात पर रिएक्ट किया।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अंकिता ने कहा के ये लोगों की चॉइस है।

वहीं मानव और अर्चना को प्यार करने वाले लोगों के लिए अंकिता ने कहा-

ऐसे लोग हैं जो मानव और अर्चना से बहुत प्यार करते हैं। और हमें इतना प्यार देने के लिए मैं उनकी आभारी हूँ। हमें उन्हें फिर एंटरटेन करने का मौका मिला। पवित्र रिश्ता प्यार को लेकर है और इससे ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि बहुत  ऑडियंस लिए भी खूबसूरत भावनाएँ जुड़ी हई हैं। मैं आशा करती हूँ के उन्हें इस बार भी शो पसंद आए और हमें उतना ही प्यार मिले।

तो पढ़ा आपने?

हमें तो मानव और अर्चना पहले भी बहुत अच्छे लगते थे और अभी भी बहुत अच्छे लगते हैं।