बिगबॉस ओटीटी खत्म हो चुका है और अब हम सभी को बिगबॉस 15 का इंतज़ार है, जिसे सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों से बीबी 15 के कंटेस्टेन्ट्स के नामों को लेकर कईं खबरें आ रही हैं।

हाल ही में हमने बिगबॉस ओटीटी के फिनाले में देखा, के प्रतीक सहजपाल ने बीबी 15 में जाने का मौका अपने हाथ कर लिया है और प्रतीक को बीबी 15 के घर में देखने के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड है। हमारी ये एक्साइटमेंट अभी थमी भी नहीं है, के खबर आ रही है के बिगबॉस ओटीटी के एक और कंटेस्टेन्ट बिगबॉस 15 में नज़र आएंगे। मैं बात कर रही हूँ निशांत भट्ट की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! इंडिया फ़ोरम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो निशांत बीबी 15 में नज़र आ सकते हैं। निशांत का गेम और उनकी पर्सनालिटी पूरी हिंदुस्तान की जनता को बहुत पसंद आई थी और वो शो के रनर अप भी बने थे। उन्होंने कईं बार शो में ये कहा भी था के बिगबॉस में आना उनका सपना था।

वेल, हमें तो निशु का ये सपना पूरी तरह से साकार होते हुए दिख रहा है। अभी ये कन्फर्म तो नहीं हुआ है के वो बीबी 15 में आएंगे या नहीं, लेकिन मैं तो साइलेंटली ये प्रे कर रही हूँ के ओटीटी की तरह निशांत टीवी पर भी धमाल मचा दें।