खतरों के खिलाड़ी 11 कंटेस्टेन्ट सना मकबूल ने विशाल आदित्य सिंह के साथ डेटिंग की खबरों का दिया जवाब

खतरों के खिलाड़ी 11 कंटेस्टेन्ट सना मकबूल ने विशाल आदित्य सिंह के साथ डेटिंग की खबरों का दिया जवाब

Yashi Verma

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 11 काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीज़न में हम सभी को बहुत सी चीज़ें पसंद आई। फिर चाहे वो कंटेस्टेन्ट्स की डेरिंग साइड हो, हँसी मज़ाक हो, स्टंट्स हो, फिलर्स हो या फिर रोहित शेट्टी की मस्ती हो। इन सभी चीज़ों के अलावा इस सीज़न में हमें फ्लर्टिंग भी देखने को मिली और ये फ्लर्टिंग थी विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल के बीच।

शो में कुछ समय पहले कंटेस्टेन्ट्स ने ये रिवील किया था के विशाल सना को फूल देते हैं। इस बात के बाद सभी कंटेस्टेन्ट्स समेत होस्ट रोहित शेट्टी भी दोनों को एक दूसरे के नाम से चिढ़ाने लगे। शो शूट करने के बाद भी विशाल और सना कईं बार एक दूसरे के साथ और एक दूसरे के सोशल मीडिया पर नज़र आए, जिसके बाद लोगों ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया के ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हाल ही में सना ने इन सभी खबरों पर अपना रिएक्शन दिया। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में सना ने इन सभी खबरों को नकारा है।

उन्होंने कहा-

मुझे नहीं पता डेटिंग रूमर्स कहाँ से शुरू हुई, लेकिन क्योंकि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं इसलिए फर्क नहीं पड़ता। हम हमारे बॉन्ड को लेकर बहुत क्लियर हैं, तो मैं इसका प्रभाव अपने आप पर नहीं पड़ने देती।

तो अब ये बात क्लियर हो चुकी है के विशाल और सना डेट नहीं कर रहे हैं।