विशाल आदित्य सिंह ने बताया, उनके अलावा कौन डिज़र्व करता है खतरों के खिलाड़ी 11 जीतना

विशाल आदित्य सिंह ने बताया, उनके अलावा कौन डिज़र्व करता है खतरों के खिलाड़ी 11 जीतना

Yashi Verma

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 हम सभी को बहुत एंटरटेन कर रहा है। ये शो टेलीकास्ट होने के पहले ही सुर्खियों में आ गया था और जब टेलीकास्ट हुआ तो ऑडियन्स को इतना पसंद आया के हम सभी शनिवार और रविवार का इंतज़ार करे।

खतरों के खिलाड़ी के इस सीज़न में हमें बहुत से बेहतरीन कंटेस्टेन्ट्स देखने को मिले, उन्ही में से एक विशाल आदित्य सिंह भी हैं। विशाल शो के उन कंटेस्टेन्ट्स में से एक हैं जिन्होंने अपने डर का सामना किया। उन्हें जो स्टंट्स दिए गए, उन्होंने उसे पूरा करने की कोशिश की। और इसलिए विशाल के सभी फैन्स के मनना है के वो शो जीतना डिज़र्व करते हैं। हाल ही में विशाल से जब पूछा गया के उनके अलावा, खतरों के खिलाड़ी जीतना कौन डिज़र्व करता है तो उन्होंने वरुण सूद का नाम लिया। इंडिया फ़ोरम्स के साथ बातचीत में विशाल ने अपनी वजह बताई।

उन्होंने कहा-

मैं कहूँगा के चारों ही शो जीतना डिज़र्व करते हैं, लेकिन मेरे लिए हमेशा से वरुण ही रहा है। तो जो हम पाँच लोग हैं वो सभी विनर्स हैं क्योंकि सब डिज़रविंग है। कुछ टास्क रहेंगे जिसमें कोई कम रहेगा क्योंकि कोई भी एक्सपर्ट नहीं है। मैं सभी टास्क में अच्छा रहूँगा लेकिन मैं पानी वाले टास्क में अच्छा नहीं हूँ, लेकिन अर्जुन उन टास्क में अच्छा है। वहीं दिव्यांका जी जानवरों के साथ और ऊँचाई के साथ अच्छी है। बात करें मॉमा (श्वेता तिवारी) की, तो वो क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं लेकिन सब अच्छे से कर जाती हैं। तो हम सभी अच्छे हैं।

वैसे, मैं भी ये देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ के खतरों के खिलाड़ी 11 कौन जीतता है।