बिगबॉस 15: मुस्कान जट्टाना ने निशांत भट्ट की एंट्री को लेकर दिया कन्फर्मेशन?

बिगबॉस 15: मुस्कान जट्टाना ने निशांत भट्ट की एंट्री को लेकर दिया कन्फर्मेशन?

Yashi Verma

बिगबॉस ओटीटी कुछ ही दिनों पहले खत्म हो चुका है और अब हम सभी को बिगबॉस 15 का बेसब्री से इंतज़ार है। हर सीज़न की तरह इस बार भी शो के शुरू होने से पहले ही कंटेस्टेन्ट्स के नाम सामने आने लगे हैं। इन नामों से कुछ नाम सच होते हैं, वहीं कुछ झूठ और ये बात तो प्रोमो देखने के बाद या ग्रैंड प्रीमियर में ही पता चल पाता है के कौनसे नाम सच हैं और कौनसे नहीं।

बात करें कन्फर्म्ड नामों की, तो कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के एक्टर सिम्बा नागपाल का बीबी 15 के घर में जाना पक्का है। वहीं, ये बात भी सभी जानते हैं के बिगबॉस ओटीटी के कंटेस्टेन्ट प्रतीक सहजपाल की भी सीज़न 15 में डायरेक्ट एंट्री हो चुकी है। एक कंटेस्टेन्ट जिसका नाम हाल ही में खबरों में आया था वो हैं निशांत भट्ट। कुछ समय से ये सुनने में आ रहा है के निशांत बीबी ओटीटी के बाद बीबी 15 में भी नज़र आने वाले हैं। हालाँकि कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ था। लेकिन हाल ही में मुस्कान जट्टाना ने अपने लाइव सेशन के दौरान ये कन्फर्म कर दिया है के उनके अच्छे दोस्त निशांत और प्रतीक दोनों बीबी 15 में नज़र आने वाले हैं।

अपने लाइव के दौरान मूज़ ने कहा के प्रतीक और निशांत को दूसरा मौका मिल रहा है। उन्होंने बिगबॉस का नाम नहीं लिया, लेकिन सभी को ये समझ आ गया था के वो शो की ही बात कर रही हैं। उन्हें जैसे ही लगा के उन्होंने कन्फर्म कर दिया है, वैसे ही वो कुछ सेकण्ड्स के लिए चुप हो गई।

भई मैं तो निशांत और उनके गेम को बिगबॉस 15 में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ।