बिगबॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने बताया, सीज़न 15 में नया जाने पर वो सबसे ज़्यादा क्या मिस करेंगी

बिगबॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने बताया, सीज़न 15 में नया जाने पर वो सबसे ज़्यादा क्या मिस करेंगी

Yashi Verma

बिगबॉस ओटीटी खत्म हो चुका है और हम सभी ये जानने का इंतज़ार कर रहे हैं के इस सीज़न में के कौन कौन कंटेस्टेन्ट्स सलमान खान के शो बिगबॉस 15 में नज़र आने वाले हैं। ये बात तो हमें फिनाले में ही पता चल गई थी के प्रतीक सहजपाल सीज़न 15 में आएंगे। इसी के साथ ये भी खबर आ रही है के निशांत भट्ट भी बीबी 15 में नज़र आने वाले हैं।

इन खबरों के चलते सभी के मन में ये सवाल है के बिगबॉस ओटीटी की विनर, दिव्या अग्रवाल बीबी 15 में नज़र आएंगी या नहीं। हाल ही में दिव्या ने मिसमालिनी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया था के अभी तक उनके पास कॉल नहीं आया है इसलिये अभी उन्हें भी नहीं पता वो जा रही हैं या नहीं।

इसी के साथ हाल ही में स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में दिव्या ने इस बारे में फिर बात की और बताया के अगर वो सीज़न 15 में नहीं जाती हैं तो वो सबसे ज़्यादा क्या मिस करेंगी। दिव्या ने कहा के बीबी ओटीटी में जाने से पहले कहा गया था के आखिर के कुछ कंटेस्टेन्ट्स सीज़न 15 में जाएंगे, लेकिन ये मेंशन नहीं किया था के ब्रीफकेस उठाने वाला जाएगा या ट्रॉफी उठाने वाला। साथ ही उन्होंने ये भी कहा के वो बिगबॉस का एक्सपीरियंस तो ले चुकी हैं लेकिन वो सबसे ज़्यादा सलमान से मिलना मिस करेंगी।

अब भई, ये तो वक़्त ही बताएगा के दिव्या बिगबॉस ओटीटी में नज़र आएंगी या नहीं।