बिगबॉस 15: देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने रिलीव किये इस सीज़न के कनफर्म्ड कंटेस्टेन्ट्स के नाम

बिगबॉस 15: देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने रिलीव किये इस सीज़न के कनफर्म्ड कंटेस्टेन्ट्स के नाम

Yashi Verma

बिगबॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद से ही हम सभी बिगबॉस 15 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि 2 अक्टूबर से हमारी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर इंडियन टेलीविज़न का सबसे ज़्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग शो आने वाला है।

हाल ही में बीबी 15 का लॉन्च हुआ, जिसमें एक्स कंटेस्टेन्ट्स आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ साथ मीडिया भी शामिल हुई। ये लॉन्च हर बार से थोड़ा अलग था, क्योंकि इस बार थीम के अकॉर्डिंग शो का लॉन्च जंगल में रखा गया। होस्ट सलमान खान इसमें फिज़िकली शामिल नहीं हो पाए, क्योंकि वो अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने वर्चुअली सभी को जॉइन किया।

इसी के साथ आरती और देवोलीना ने सभी के साथ टास्क जंगल में टास्क किये और शाम को ये रिवील किया के इस सीज़न के चार कनफर्म्ड कंटेस्टेन्ट्स कौन है। उन्होंने बताया के दो नए सदस्य डोनल बिष्ट और  उमर रियाज़ ने वाले हैं। वहीं बिगबॉस ओटीटी से जो दो कंटेस्टेन्ट्स बिगबॉस 15 में शामिल होने वाले हैं वो हैं शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! निशांत और शमिता बीबी 15 में नज़र आने वाले हैं।

इस खुलासे के बाद मैं तो बाकी के कंटेस्टेन्ट्स के नाम जानने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ।