सैफ अली खान ने ऋतिक रोशन के साथ आ रही फिल्म 'विक्रम वेधा' में अपने किरदार के बारे में की बात

सैफ अली खान ने ऋतिक रोशन के साथ आ रही फिल्म 'विक्रम वेधा' में अपने किरदार के बारे में की बात

Yashi Verma

सैफ अली खान अपने पिछले कईं प्रोजेक्ट्स में अपनी परफॉरमेंस से हमारा दिल जीतते आए हैं, फिर चाहे वो फ़िल्म हो या वेब सीरिज़। हाल ही में सैफ की जो फ़िल्म आई है वो है भूत पुलिस। भूत पुलिस सैफ का किरदार बहुत अलग था और इस फ़िल्म में भी व्यूवर्स को उनका परफॉरमेंस बहुत शानदार लगा।

अब भई भूत पुलिस तो हम देख चुके हैं, अब हमें इंतज़ार है सैफ की बाकी फिल्मों का और एक फ़िल्म जिसके लिए हम सभी एक्साईटेड हैं वो है 'विक्रम वेधा'। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, विक्रम वेधा एक बहुत ही मशहूर तमिल फिल्म है, जिसमें विजय सेतुपति और आर माधवन नज़र आए थे। अब इस फ़िल्म का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है जिसमें सैफ और ऋतिक रोशन नज़र आने वाले हैं।

बात करें सैफ के किरदार की, तो वो सेक्रेड गेम्स की तरह विक्रम वेधा में भी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं। हाल ही में पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया के सेक्रेड गेम्स के सरताज सिंह और विक्रम वेधा के विक्रम का किरदार किस तरह से एक दूसरे से अलग है।

सैफ ने कहा के सरताज एक तरह का विक्टिम था, जिसे लगभग हर कोई घेरता रहता था। और उसके सुसाइडल फेज़ से उभरना एक अलग ही चीज़ थी। इसी के साथ सैफ ने ये भी कहा के सरताज ट्रबल्ड और ऑनेस्ट कॉप था।

वहीं विक्रम के किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा-

वहीं विक्रम एक बहुत तफ़, इंटेलिजेंट और सक्सेसफुल आईपीएस ऑफिसर है। वो बहुत डायनामिक और स्ट्रॉन्ग है और उसकी टर्बन भी नहीं है।

तो ये है विक्रम और सरताज के किरदारों का डिफरेंस। मैं तो ऋतिक और सैफ की इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ।

आपको बता दूँ, ओरिजिनल फ़िल्म की तरह विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को भी पुष्कर-गायत्री डायरेक्ट करेंगे और ये फ़िल्म सितंबर 2022 में रिलीज़ होगी।