बिगबॉस 15: सिंगर अफसाना खान हेल्थ इशूज़ के चलते नहीं आएंगी शो में नज़र

बिगबॉस 15: सिंगर अफसाना खान हेल्थ इशूज़ के चलते नहीं आएंगी शो में नज़र

Yashi Verma

बिगबॉस 15 जल्द ही शुरु होने वाला है और हम सभी इसके ग्रैंड प्रीमियर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हम तो इस सीज़न के लिए एक्साइटेड हैं ही, हमारे साथ साथ इस सीज़न में पार्टिसिपेट कर रहे सेलेब्रिटीज़ भी शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

बात पार्टिसिपेंट्स की हो रही है तो आपको बता दूँ, के अभी तक बीबी 15 में नज़र आने वाले 9 कंटेस्टेन्ट्स के नाम रिवील हो चुके हैं और वो हैं, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज़, डोनल बिष्ट, सिम्बा नागपाल, अफसाना खान, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट। इन सेलेब्रिटीज़ में से एक सेलेब्रिटी ऐसी भी हैं जिन्हें एंड मोमेंट पर शो छोड़ना पड़ा। मैं बात कर रही हूँ तितलियाँ वर्गा सिंगर अफसाना खान की।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! अफसाना बीबी 15 में नज़र नहीं आएंगी। दरअसल, खबरों की मानें तो मुंबई के होटल में क्वारंटाइन कर रहीं अफसाना को पैनिक अटैक्स आए, जिसके बाद उन्हें मेडिकल सपोर्ट प्रोवाइड किया गया, लेकिन अपनी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए उन्होंने शो से बैक आउट करते हुए वापस पंजाब जाने का फैसला किया।

वेल, ये तो हम सभी मानते हैं के हेल्थ से बढ़कर और कुछ नहीं होता। इसलिए हमारी बस यही दुआ है के अफसाना जल्द से जल्द ठीक होकर बेहतर महसूस करने लगें।