द कपिल शर्मा शो हमें सालों से हँसाते आ रहा है।  हाल ही में ये शो एक बार फिर आ चुका है और इस बार ये आया है डबल फन और डबल लाफ्टर लेकर। इस सीज़न में अभी तक  बहुत से गेस्ट्स आ चुके हैं। कुछ अपनी फ़िल्म प्रमोट करने आए तो कुछ स्पेशल डिमांड पर आए। और अब एक बार फिर एक सुपर टैलेंटेड एक्टर अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। मैं बात कर रही हूँ विक्की कौशल की।

विक्की अपनी हर फिल्म में अपने परफॉरमेंस से हमारा दिल जीतते आ रहे हैं और इसलिए हमें उनकी फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। फिलहाल हमें विक्की की जिस फ़िल्म का इंतज़ार है वो है सुजीत सरकार की सरदार उधम सिंह। सरदार उधम सिंह का हाल ही में ट्रेलर आया है जोकि काफी शानदार है और टैली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें, तो विक्की और सुजीत जी अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में आने वाले हैं।

विक्की पहले भी कपिल के शो में आ चुके हैं और दोनों की मस्ती ने हमें बहुत हँसाया भी है और इसलिए हम इन दोनों सुपर टैलेंटेड लोगों को एक मंच पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। मुझे पता है, मेरी तरह आप भी इस एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।