बिगबॉस 15: प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, प्रतीक ने तोड़ा काँच का दरवाज़ा

बिगबॉस 15: प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, प्रतीक ने तोड़ा काँच का दरवाज़ा

Yashi Verma

बिगबॉस को शुरू हुए अभी दो ही दिन हुए हैं और अभी से हमें शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले ही दिन हमने प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज़ के बीच कहा सुनी देखी, बाद में अफसाना खान और विधि पंड्या के बीच झागड़ा हुआ, वहीं आज के एपिसोड में भी दो कंटेस्टेन्ट्स के बीच भयानक झगड़ा होने वाला है। मैं बात कर रही हूँ जय भनुशाली और प्रतीक सहजपाल की।

हाल ही में बिगबॉस का एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है, जिसमें बताया गया है के बिगबॉस ने जंगलवासियों को एक नक्शा दिया, जोकि उन्हें आगे आने वाले कुछ दिन सर्वाइव करने में मदद करेगा। प्रतीक ने इस नक्शे को छुपाने का फैसला किया, जिससे जय और प्रतीक के बीच झगड़ा हो गया।

सभी जंगलवासियों ने हर जगह नक्शा ढूंढने का फैसला किया। इसी दौरान जब जय मैप ढूंढ रहे थे तो प्रतीक ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिससे उनके बीच झगड़ा ही गया। झगड़े में प्रतीक, जय के साथ फिज़िकल हो गए जिसके बाद जय ने भी प्रतीक को गाली देदी।

झगड़ा यहाँ रुका नहीं, प्रतीक ने जय को उनकी कॉलर से पकड़ा, जिससे जय को और गुस्सा आया और उन्होंने गाली देते हुए कहा के ऐसा बाहर की दुनिया में करके बताए। जय ने बिगबॉस से प्रतीक की शिकायत भी की। इस लड़ाई में जंगल के कुछ वासियों ने प्रतीक को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वो नहीं रुके और आखिर में उन्होंने दरवाज़े पर इस तरह मारा के काँच का दरवाज़ा टूट गया।

अब देखना ये है के कंटेस्टेन्ट्स को घर की प्रॉपर्टी तोड़ने की और वायलेंट होने की क्या सज़ा मिलती है।