बिगबॉस एक ऐसा शो है जिसमें सेलेब्रिटीज़ की रियल साइड देखने को मिलती है और इसलिए अपने फेवरेट सेलेब्रिटीज़ को करीब से जानने के लिए हम उन्हें बिगबॉस के घर मे देखना चाहते हैं। टैली टाउन की एक ऐसी ही एक्ट्रेस जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं और बिगबॉस में देखना चाहते हैं वो हैं दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया

कुछ समय पहले खबर आ रही थी के दिव्यांका बीबी 15 में पार्टिसिपेट करेंगी, लेकिन ये सिर्फ अफवाहे थी। हाल ही में इंडिया फ़ोरम्स के साथ इंटरव्यू में डीटी ने बताया के वो बिगबॉस के लिए सही क्यों नहीं है। दिव्यांका ने कहा के बिगबॉस एक बहुत अच्छा और हिट शो है लेकिन उनमें इस शो के लिए कीननेस नहीं है। उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी ये शो देखते हैं लेकिन साथ ही वो भी नहीं चाहते के डीटी बिगबॉस में पार्टिसिपेट करें। क्योंकि उन्हें पता है दिव्यांका किस तरह की इंसान है और वो नहीं चाहते के किसी भी वजह से उनकी इमेज खराब हो या कोई उन्हें कुछ बोले।

दिव्यांका ने आगे कहा-

बहुत बार लोग अपनी लिमिट क्रॉस कर देते हैं, हालाँकि उन्हें ऐसा ना करने के लिए कहा जाता है। साथ ही कईं बार कुछ ऐसा भी कह देते हैं जो सच नहीं है और सामने वाले के लिए ऑफेंडिंग है। ये मेरा ऑनेस्ट ओपिनियन है और मैं ये नहीं करना चाहती हूं। लेकिन कभी अगर मैं ये करने का फैसला करती हूँ तो मुझे अपने आपको मेंटली प्रिपेर करना होगा।

ये बात पढ़कर तो लग रहा है के डीटी को बिगबॉस में पार्टिसिपेट करने के लिए अभी थोड़ा टाइम है, लेकिन हम फिर भी इंतज़ार करेंगे।