बिगबॉस 15: प्रतीक सहजपाल के वायलेंट बिहेवियर के चलते सभी जंगलवासियों को मिली सज़ा

बिगबॉस 15: प्रतीक सहजपाल के वायलेंट बिहेवियर के चलते सभी जंगलवासियों को मिली सज़ा

Yashi Verma

बिगबॉस 15 को शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और हमें अभी से शो में झगड़े और ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते कल बिगबॉस ने जंगलवासियों को एक मैप दिया था, ये मैप उन्हें जंगल से घर में आने के लिए मदद करने वाला था, हालाँकि प्रतीक सहजपाल ने उनका मैप डिस्ट्रॉय कर दिया।

प्रतीक का ये बिहेवियर देखते हुए जय भानुशाली की उनसे कहासुनी हई। ये कहासुनी हाथापाई में बदल गई और इस लड़ाई में प्रतीक कुछ ज़्यादा ही वायलेंट हो गए और उन्होंने बिगबॉस के घर का काँच तोड़ दिया। प्रतीक के ये बिहेवियर देखने के बाद हम सभी सोच रहे थे के बिगबॉस से उन्हें क्या सज़ा मिलती है। लेकिन आपको बता दूँ, इस गलती की सज़ा प्रतीक को नहीं बल्कि जंगलवासियों को मिली, क्योंकि बिगबॉस ने सभी जंगलवासियों को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया।

बिगबॉस का ये फैसला सुनकर विशाल कोटियन काफी हताश हुए और उन्होंने कैमरा में देखकर बिगबॉस से कहा के इस बात का ज़िक्र क्यों नहीं किया गया के प्रतीक ने जय पर हाथ उठाया। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा के अगर उनकी ये बात गलत लगे तो उन्हें हर हफ्ते नॉमिनेट किया जाए, क्योंकि बचाने की पावर बिगबॉस के पास नहीं बल्कि जनता के पास है।

यहाँ देखिये वीडियो-

अभी तो बस शुरुआत है, आगे देखते हैं के बिगबॉस में और क्या नया ड्रामा देखने को मिलता है।