अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फ़िल्म 'सूर्यवंशी' होगी 5 नवंबर को रिलीज़?

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फ़िल्म 'सूर्यवंशी' होगी 5 नवंबर को रिलीज़?

Yashi Verma

इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म्स फुल ऑन एंटरटेनमेंट की ग्यारंटी लेकर आती हैं। इसलिए ऑडियंस उनकी फिल्मों को अपने परिवार के साथ थिएटर में देखना पसंद करती है। हालाँकि कोविड-19 के चलते रोहित की एक फ़िल्म काफी समय से रिलीज़ नहीं हो पा रही है। मैं बात कर रही हूँ अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी के बारे में।

साल 2020 के मार्च में सूर्यवंशी का ट्रेलर लॉन्च हुआ था और लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद फ़िल्म भी रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, थिएटर बंद होने के चलते मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया। फिर जब एक बार फिर फ़िल्म रिलीज़ करने का सोचा तो कोविड की दूसरी लहर आ गयी और सूर्यवंशी आई रिलीज़ एक बार फिर आगे बढ़ गई। लेकिन हाल ही में महाराष्ट्र में थिएटर्स खुलने के ऐलान के बाद फाइनली मेकर्स ने दीवाली पर अक्षय और कटरीना स्टारर सूर्यवंशी को रिलीज़ करने का फैसला किया। रिलीज़ की डेट अभी तक अनाउंस नहीं हुई है, लेकिन बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यवंशी 5 नवम्बर को थिएटर्स में रिलीज़ होगा।

पोर्टल के करीबी सोर्स ने कहा के

फ़िल्म 5 नवंबर को रिलीज़ होगी। पहले माना जाता था के दीवाली रिलीज़ मतलब दीवाली के दिन रिलीज़ होने होता है। लेकिन उस दिन कलेक्शंस पर काफी फर्क पड़ता है क्योंकि लोग पूजा में बिज़ी रहते हैं। दीवाली के दूसरे दिन छुट्टी होती है और इससे रिकॉर्ड बनाने वाला कलेक्शन मिल सकता है। हाल के समय में हैप्पी न्यू ईयर, प्रेम रतन धन पायो, गोलमाल अगेन, थग्स ऑफ हिंदुस्तान वगेरा पोस्ट दीवाली रिलीज़ हुई थी और इनका ओपनिंग कलेक्शन बहुत धमाकेदार था।

भई मैं तो सूर्यवंशी को थिएटर्स में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ।