बिगबॉस 15 में बन रही है नई लव स्टोरी, मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बढ़ रही है नज़दीकियाँ

बिगबॉस 15 में बन रही है नई लव स्टोरी, मायशा अय्यर और ईशान सहगल के बीच बढ़ रही है नज़दीकियाँ

Yashi Verma

बिगबॉस के हर सीज़न में कुछ जोड़ियाँ बनती हैं, इनमें से कुछ जोड़ियाँ तो शो के साथ खत्म हो जाती हैं, वहीं कुछ आगे तक चलती है। बिगबॉस ओटीटी में हमें शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कनेक्शन देखने को मिला। इस कनेक्शन को हम घर के बाहर भी देख पाते, उससे पहले ही शमिता को बीबी 15 में आना पड़ा।

बात करें बिगबॉस 15 की, तो इस सीज़न में भी हमें एक जोड़ी बनते हुए, यानि दो कंटेस्टेन्ट्स के बीच नज़दीकियाँ बढ़ते हुए नज़र आ रही है। मैं बात कर रही हूँ ईशान सहगल और मायशा अय्यर की। ईशान और मायशा के बीच दोस्ती तो दूसरे ही दिन हो गई थी, लेकिन अब ये दोस्ती बढ़ते हुए नज़र आ रही है। हाल ही में एक एपिसोड के दौरान मायशा ने ईशान से पूछा के उन्हें कैसी लड़की पसंद है, इस बात का जवाब देते हुए ईशान ने कहा, 'उसे प्रिटी और क्यूट होना चाहिए। लेकिन मुझे बस एक चीज़ चाहिए के वो मुझे अनकंडिशनली प्यार करे'।

यही सवाल जब ईशान ने मायशा से पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे ऑफ बीट तरह के लड़के पसंद हैं, जो मेरे नखरे उठा सके'। इस बात का जवाब देते हुए ईशान ने कहा, 'ये मैं पिछले पाँच दिन से कर रहा हूँ'। इसके आगे उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता लेकिन जब तुम उस दिन रोई थी तभी से मैं तुम्हें पसंद करने लगा था'।

मायशा ईशान की इस बात से चौंक गई और उन्होंने कहा के वो नहीं मान सकती के ईशान उनके रोने के बाद से उन्हें पसंद करने लगे, जिसपर ईशान ने कहा के वो थोड़े अलग तरह के इंसान हैं। हाल ही में आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो भी आया जिसमें घर वाले भी मायशा और ईशान को चिढ़ाते हुए नज़र आ रहे हैं।

मुझे तो ये जोड़ी काफी पसंद है। आपका क्या कहना है?