बिगबॉस ओटीटी कंटेस्टेंट नेहा भसीन ने कहा, वो चाहती हैं प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के बीच दोस्ती हो जाए

बिगबॉस ओटीटी कंटेस्टेंट नेहा भसीन ने कहा, वो चाहती हैं प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के बीच दोस्ती हो जाए

Yashi Verma

बिगबॉस 15 को शुरू हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और इस एक ही हफ्ते में हमें ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल गया। फिर चाहे वो प्यार हो, दोस्ती हो, तकरार हो या झगड़े हो। इन सभी चीज़ों के चलते सलमान खान ने वीकेंड का वार पर घरवालों की क्लास लेते हुए उन्हें समझाइश भी दी।

बात वीकेंड का वार की हो रही है तो आपको बता दूँ, वीकेंड पर भी हमें काफी ड्रामा देखने को मिला जब करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेन्ट्स को सपोर्ट करने आए। जहाँ करण और अर्जुन जय भानुशाली और करण कुंद्रा को अच्छा प्लेयर बोल रहे थे, वहीं नेहा और निक्की प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट कर रहे थे। हालाँकि नेहा ने बीच भी ये भी कहा था के वो चाहती हैं के जय और प्रतीक के बीच दोस्ती हो जाए। नेहा ने ये बात बिगबॉस के मंच पर तो कही ही थी, इसी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी नेहा ने अपनी ये बात रखते हुए कहा के जय, प्रतीक और शमिता के बीच दोस्ती हो जाना चाहिए।

स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में नेहा ने इस बात की वजह भी बताई।

उन्होंने कहा-

मैं हमेशा प्रतीक और शामिता कि तरफ रहूँगी, लेकिन इसके अलावा मेरी बहुत इच्छा है के जय भानुशाली की प्रतीक और शमिता से दोस्ती हो जाए, क्योंकि जय में कुछ तो ऐसा है जो मुझे बहुत पसंद है।

वैसे अभी तो शुरआत है और ये बिगबॉस का घर है। यहाँ रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। हो सकता है आगे चलकर नेहा की इच्छा भी पूरी हो जाए और जय की शमिता और प्रतीक से दोस्ती हो जाए।