कपिल शर्मा सालों से अपनी कॉमेडी से हम सभी का मनोरंजन करते आ रहे हैं। उन्होंने अभी तक कईं शोज़ किये हैं और उनके हर शो ने हमारा दिल जीता है। ये बोलना गलत नहीं होगा, के कपिल एक ऑल राउंडर हैं। उन्होंने टेलीविज़न शोज़ तो किये ही हैं, साथ ही वो बहुत अच्छा गाते भी हैं और शानदार एक्टिंग भी करते हैं।

बात करें एक्टिंग की, तो कपिल ने 2015 में अब्बास मस्तान की फ़िल्म, किस किसको प्यार करूँ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी ये फ़िल्म सुपरहिट थी। इसके बाद उनकी फिल्म फिरंगी आई, जोकि फ्लॉप हो गई। फिरंगी के बाद कपिल बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आए। लेकिन अब खबर आ रही है के कपिल बॉलीवुड में अपनी वापसी करने वाले हैं।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा! खबरों की मानें तो कपिल अपना बॉलीवुड कमबैक करने वाले हैं। फ्री प्रेस जर्नल के सोर्स ने बताया के फिल्ममेकर्स कपिल के साथ काम करना चाहते हैं और वो फिल्मिंग के लिए सही डेट्स डिस्कस कर रहे हैं। इसी के सोर्स ने ये भी कहा, के वो प्रोजेक्ट के बारे में डिस्कस नहीं कर सकते हैं।

अभी तक इस प्रोजेक्ट को लेकर ज़्यादा तो नहीं पता चला है और ना ही अनाउंसमेंट हुई है, लेकिन फिर भी हम कपिल को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।