बिगबॉस 15: जय भानुशाली पर भड़कीं प्रतीक सहजपाल की बहन प्रेरणा, कहा फिर गाली देने की हिम्मत कैसे हुई

बिगबॉस 15: जय भानुशाली पर भड़कीं प्रतीक सहजपाल की बहन प्रेरणा, कहा फिर गाली देने की हिम्मत कैसे हुई

Yashi Verma

बिगबॉस 15 में एक हफ्ते में ही हमें बहुत से झगड़े देखने को मिले। इन झगड़ों में जो सबसे मेजर था वो था प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच का झगड़ा। इनके बीच की लड़ाई इतनी ज़्यादा बढ़ गई के जय ने प्रतीक को गालियाँ दी वहीं प्रतीक ने घर की प्रॉपर्टी तोड़ दी। वीकेंड का वार पर शो के होस्ट सलमान खान ने प्रतीक को समझाया था के ये सारी हरकतें करके वो बाहर अच्छे नहीं लग रहे हैं और इससे उन्ही का नुकसान होगा, इसी के साथ सलमान ने जय को भी समझाया था के उनको इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

ये देखने के बाद हमें लगा था के प्रतीक और जय दोनों समझ गए होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आने वाले एपिसोड में बिगबॉस सभी कंटेस्टेन्ट्स को कैप्टनसी टास्क देंगे, जिसमें जंगलवासी और घरवाले एक दूसरे के खिलाफ़ रहेंगे और सभी के बीच धक्का मुक्की हो जाएगी। सभी के बीच इस बात को लेकर झगड़ा चल ही रहा होगा, तब प्रतीक जय के पास आकर बोलेग, 'जानते हो कितनी लगी है उसको'। प्रतीक की बात सुनकर जय बोलेगा के उन्होंने नहीं पकड़ा था हाथ। बस इतनी सी बात होगी और प्रतीक और जय के बीच एक बार फिर झगड़ा हो जाएगा।

प्रोमो में हमें इतना ही देखने को मिला, लेकिन एक सोशल मीडिया पेज ने ये अपडेट शेयर की के जय एक बार फिर प्रतीक को गाली देंगे। ये बात पढ़कर प्रतीक की बहन प्रेरणा, जय पर भड़क गई।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा-

उसकी फिर गाली देने की हिम्मत कैसे हुई? किसने हक दिया उसको? कैसे आई उसमें इतनी हिम्मत?

तो पढ़ा आपने?

वेल किसने झगड़ा स्टार्ट किया और किसकी गलती थी ये तो आज का पूरा एपिसोड देखकर ही समझ आएगा।