दिशा परमार ने बताया, उनमें और बड़े अच्छे लगते हैं 2 में उनके किरदार प्रिया में क्या समानता हैं

दिशा परमार ने बताया, उनमें और बड़े अच्छे लगते हैं 2 में उनके किरदार प्रिया में क्या समानता हैं

Yashi Verma

जब भी एक एक्टर कोई किरदार निभाता है तो एक सवाल हम सभी के मन में ये आता है के उनका रील लाइफ किरदार उनके रियल लाइफ से कितना मेल खाता है, या क्या वो रियल लाइफ में भी उनके किरदार की तरह हैं। और इस सवाल के जवाब अलग अलग होते हैं। कुछ एक्टर्स बोलते हैं के वो असल ज़िन्दगी में भी अपने किरदार की तरह हैं, कुछ कहते हैं के उनके किरदार और उनमें कुछ समानता हैं लेकिन काफी अलग भी हैं, वहीं कुछ बोलते हैं के उनका किरदार उनसे बिल्कुल अलग है। हाल ही में पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 की फीमेल लीड दिशा परमार ने भी इस बात का जवाब दिया।

प्रिया का किरदार निभा रही दिशा ने इंडिया फोरम्स के साथ बातचीत में बताया के वो और प्रिया किस तरह से सेम हैं और किस तरह से अलग हैं।

दिशा ने कहा-

मुझमें प्रिया के ट्रेट्स हैं लेकिन फिर भी मैं उससे काफी अलग हूँ। ऐसी कईं सिचुएशन्स होती हैं जब मैं प्रिया की तरह सोचती हूँ और ऐसा कईं बार होता है के लोग मुझे बोलते हैं के मैं प्रिया की तरह बिहेव कर रही हूँ। तो मुझे लगता है के प्रिया की थोड़ी झलक मुझमें आती है और मैं आज की औरत हूँ और वो भी आज की औरत है तो हमारी बहुत सी थिंकिंग मैच करती है।

तो पढ़ा आपने?

वैसे, बात करें बड़े अच्छे लगते हैं की, तो नकुल मेहता और दिशा दोनों ही राम और प्रिया के किरदार को बखूबी निभा रहे हैं, हैना?