MissMalini logo
सलमान खान और आयुष शर्मा ने एक शानदार मोशन पोस्टर के साथ कि अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की रिलीज़ डेट अनाउंस

सलमान खान और आयुष शर्मा ने एक शानदार मोशन पोस्टर के साथ कि अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की रिलीज़ डेट अनाउंस

Yashi Verma

एंटरटेनमेंट किसे पसंद नहीं होता है और हमारे एंटरटेनमेंट का सबसे अच्छा डोज़ फ़िल्म, वेब सीरिज़ और टेलीविज़न शोज़ होते हैं। बात करें फिल्मों की, तो पैंडेमिक के चलते बंद हुए थिएटर्स की वजह से हम काफी समय से बड़े पर्दे पर फ़िल्म देखने का लुत्फ नहीं उठा पा रहे थे। लेकिन अब जब फाइनली थिएटर्स खुल चुके हैं तो हम सभी एक बार फिर बड़े पर्दे के आनंद लेने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

थिएटर्स खुलने के फैसले के बाद से ही बहुत से मेकर्स अपनी फिल्मों की डेट्स अनाउंस कर रहे हैं और हाल ही में एक और फ़िल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस हो चुकी है। मैं बात कर रही हूँ सलमान खान और आयुष शर्मा की फ़िल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, सलमान और आयुष की मच अवेटेड फ़िल्म की रिलीज़ डेट आज फाइनली सामने आ चुकी है।

अभी कुछ ही समय पहले सलमान और आयुष ने एक शानदार मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस की। ये फ़िल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यहाँ देखिये-


आपको बता दूँ, इस फ़िल्म में आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं सलमान एक आदर्शवादी पुलिस वाले की। हम तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।