जय भानुशाली के साथ झगड़े के बाद प्रतीक सहजपाल का हुआ इमोशनल ब्रेकडाउन

जय भानुशाली के साथ झगड़े के बाद प्रतीक सहजपाल का हुआ इमोशनल ब्रेकडाउन

Yashi Verma

बिगबॉस के हर सीज़न में हमें झगड़े देखने को मिलते ही हैं, लेकिन बिगबॉस 15 में दो कंटेस्टेन्ट्स ऐसे हैं जिनके 10 दिन में ही कईं बार झगड़े हो चुके हैं। मैं बात कर रही हूँ जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल की। प्रतीक और जय के बीच पहले हफ्ते ही झगड़े शुरू हो गए थे। फ्लैग लेने के चक्कर में दोनों ने अपना आपा खो दिया था। जहाँ प्रतीक थोड़े वायलेंट हो गए थे, वहीं जय ने प्रतीक को माँ की गाली दी थी।

दोनों का ये बिहेवियर देखने के बाद, वीकेंड का वार पर सलमान खान ने प्रतीक और जय को उनकी ग़लतियाँ बताई थी और समझाया भी था। दोनों थोड़े समय के लिए समझ भी गए थे, लेकिन बीते कल दोनों के बीच फिर झगड़ा हो गया। टास्क के दौरान झगड़े में प्रतीक और जय दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ बोला और एक बार फिर जय ने माँ की गाली दी।

जय के मुँह से एक बार फिर गाली सुनने के बाद प्रतीक का इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया और वो रोते हुए अपने आपको मारने लगे। शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन और करण कुंद्रा ने उन्हें खुदको हर्ट करने के लिए मना भी किया, लेकिन प्रतीक बहुत इमोशनल थे, उन्होंने किसी की नहीं सुनी और खुदको और ज़ोर से थप्पड़ मारा। उन्होंने ये भी कहा के मेरे कॉन्ट्रैक्ट में माँ की गाली सुनना नहीं लिखा है। प्रतीक को इस हालत में देखकर उनके फैन्स काफी दुखी हुए।

बिगबॉस के घर में ड्रामा देखने को तो मिलता ही है, लेकिन कंटेस्टेन्ट का इमोशनल ब्रेक डाउन देखने के बाद हम सब दुखी हो जाते हैं। आपका क्या कहना है इस बारे में?