कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फ़िल्म 'शहज़ादा' की शूटिंग हुई शुरू, फ़िल्म नवंबर 2022 में होगी रिलीज़

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फ़िल्म 'शहज़ादा' की शूटिंग हुई शुरू, फ़िल्म नवंबर 2022 में होगी रिलीज़

Yashi Verma

बॉलीवुड में कुछ ऑनस्क्रीन जोड़ियाँ इतनी अच्छी होती हैं के ये अपनी शानदार केमिस्ट्री से हम सभी का दिल जीत लेती है। ऐसी ही एक जोड़ी कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की भी है। कार्तिक और कृति ने वैसे तो अभी तक सिर्फ एक ही फ़िल्म में काम किया है, लेकिन फिर भी उनकी शानदार केमिस्ट्री ने हम सभी के दिलों पर छाप छोड़ दी थी।

लुका छुपी में कार्तिक और कृति की केमिस्ट्री देखने के बाद हम सभी इन दोनों बेहतरीन एक्टर्स को एक बार फिर साथ देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और अब हमारा ये इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि कार्तिक और कृति, रोहित धवन की फ़िल्म 'शहज़ादा' में नज़र आने वाले हैं। इतना ही नहीं, बीते कल मुंबई में फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

एक्शन से भरपूर, म्यूज़िकल फैमिली फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में अलग अलग शेड्यूल पर की जाएगी। रोहित धवन एक बार फिर म्यूज़िक डायरेक्टर प्रीतम के साथ काम कर रहे हैं ताकि हमें नए फुट-टैपिंग नंबर मिल सके।

इस फ़िल्म में कार्तिक और कृति के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर हैं। निर्माता भूषण कुमार ने इस फिल्म को भव्य पैमाने पर स्थापित करने के लिए शाहिद कपूर की फ़िल्म 'जर्सी' के निर्माता अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ मिलकर काम किया है।

निर्माताओं और कलाकारों ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का लोगो जारी किया, जिसमें हमें फिल्म की एक झलक के साथ-साथ फ़िल्म रिलीज की तारीख, 4 नवंबर 2022 की घोषणा की गई !!

यहाँ देखिये-

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं-

"मैं लंबे समय से एक बड़े स्तर पर पारिवारिक एक्शन से भरपूर संगीतमय फिल्म बनाना चाहता था, मैं इस फिल्म में रोहित धवन, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, मैं बेसब्री से  'शहजादा' में कार्तिक, कृति, प्रीतम और बाकी टीम के जादू का इंतजार कर रहा हूँ"

हमें तो इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।